चंडीगढ़ में आमिर संग करीना ने शुरू की “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग, सेट से वायरल हो गई तस्वीर…

aamir kareena look from lal singh chaddha

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद अब आमिर खान अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं. इसके लिए इन दिनों चंडीगढ़ में हैं जहां से फिल्म के सेट से कुछ तस्वीर भी लीक हो गई हैं और लुक वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि, इस फिल्म में एक बार फिर करीना आमिर संग स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. फिल्म के सेट से तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे करीना और आमिर (kareena aamir look) का अनोखा अंदाज देखने को मिला है.

 

फिल्म के सेट से वायरल हुआ आमिर और करीना का आकर्षक लुक

तलाश और 3 इडियट के बाद अब करीना एक बार फिर आमिर संग फिल्म में नजर आने वाली हैं. जाहिर है इन दोनों ही फिल्मों में स्टार्स की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, वहीं अब एक बार फिर बड़ी फिल्म करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है. इसी बीच कुछ तस्वीरें (kareena aamir look) भी लीक हो गई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

पहले करीना कपूर की एक तस्वीर सामने आई जिसमे वह “पिंक कलर” के सूट में नजर आ रही थीं. करीना की यह तस्वीर देख हर कोई हैरान नजर आया, तो वहीं जब आमिर खान की बढ़ी दाढ़ी वाली फोटो सामने आई तक हर कोई दंग रह गया. बहरहाल दोनों ही स्टार्स की यह फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इनका लुक काफी चर्चा में है.

kareena aamir look viral

हॉलीवुड फिल्म “फारेस्ट गंप” का हिंदी रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब एक बार फिर एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. पिछली बड़े बजट की फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” के फ्लॉप होने के बाद अब वह हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म “फारेस्ट गंप” के रीमेक पर काम कर रहे हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल चंडीगढ़ में चल रहा है. आपको बता दें कि, टॉम हैंक्स की इस फिल्म ने एक दर्जन से अधिक ऑस्कर नॉमिनेशन पाए थे और 6 जीतकर अपने खाते में दर्ज करवाए।

ऐसे में अब आमिर खान के सामने काफी बड़ा चैलेंज भी है, क्योंकि जिस फिल्म पर ऑस्कर में नॉमिनेशन की भरमार हुई थी, उसको अब बॉलीवुड में भी बड़ी हिट देना है. हालाँकि जो लुक वायरल हुआ है उसमे तो एक बार फिर आमिर काफी चैलेंजिंग लग रहे हैं.

Related Posts