आयुष्मान बोले- अब तो उत्तर प्रदेश से लड़ सकते हैं चुनाव, कपिल के शो पर किए कई खुलासे

ayushman bala

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे आयुष्मान खुराना (ayushman) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बाला’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं इसी बीच वह हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने बात करते हुए कई मजेदार खुलासे किये. इसमें सबसे दिलचस्प था कि, जब उन्होंने कहा की अब तो वह उत्तर प्रदेश में चुनाव भी लड़ सकते हैं.

 

इतनी फ़िल्में शूट कर ली हैं कि, अब चुनाव लड़ सकता हूं

कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान खुराना (ayushman khurana) ने खूब मस्ती की, वहीं इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प किस्से भी साझा किये. जाहिर है आयुष्मान की अधिकतर हिट फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश के किसी न किसी जिले में हुई है. ऐसे में वह कहते हैं कि, यूपी से मेरा खास लगाव सा हो गया है और अब मैं यहां की भाषा भी अच्छे से समझ गया हूँ. तो अब मैं यहां से चुनाव लड़ सकता हूं. आयुष्मान की इस बात को सुनकर कपिल के शो में बैठे दर्शक जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं.

ayushman elect from up

गौरतलब है कि, 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही आयुष्मान (ayushman) की फिल्म “बाला” की शूटिंग भी यूपी के कानपुर में हुई है. यही नहीं इससे पहले रिलीज हुई फ़िल्में “आर्टिकल-15”, बरेली की बर्फी, ड्रीम गर्ल व दम लगा के हईशा भी यूपी में ही शूट हुई हैं.

Related Posts