आदित्य पंचोली के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस, बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ने लगाया था आरोप

aditya pancholi filmy hungama

New Delhi: फिल्म इंडस्ट्री के एक अभिनेता से जुडी बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल आदित्य पंचोली (Aditya pancholi) के खिलाफ आज मुंबई पुलिस ने रेप केस दर्ज कर लिया है. इस खबर के सामने आने के बाद मानों सोशल मीडिया पर एक बार फिर MeToo की चर्चा शुरू हो गई है.

जाहिर है आदित्य के खिलाफ बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ने शोषण करने का आरोप लगाया था. इन आरोपों के बाद से इस मामले में उठापठक देखने को मिलती रही.

गौरतलब है कि, हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में भी मी टू ने हंगामा खड़ा कर दिया था. नाना पाटेकर से लेकर संस्कारी बापू अलोक नाथ पर भी शोषण के आरोप लगे थे. हालांकि लंबी जांच के बाद उन्हें दोष मुक्त करार दे दिया गया. लेकिन आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) इन आरोपों से बच नहीं सके और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. आपको बता दें अभिनेता के खिलाफ इसी साल अप्रैल में अभिनेत्री और उसकी बहन ने मुंबई पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी. बताया जा रहा है कि, आदित्य के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और उसकी बहन के द्वारा सोशल मीडिया पर चलाये गए अभियान के बाद पंचोली ने दोनों के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था. इस मामले में उनको अब कोर्ट में पेश भी होना है. बहरहाल अब जो भी हो आदित्य रेप केस दर्ज होने के साथ ही इंडस्ट्री में खलबली मच गई है.

Related Posts