अक्षय को पछाड़ अजय देवगन ने दिखाया अपना दबदबा, तानाजी के नाम दर्ज हुआ यह रिकॉर्ड…

Tanhaji Beat Kesari on Box Office

बॉक्स ऑफिस पर तानाजी के पराक्रम का दबदबा जारी है और फिल्म को दर्शकों का अपार प्रेम मिल रहा है. धमाकेदार ओपनिंग वीकेंड फिल्म ने वीक डेज पर भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अब पहले हफ्ते में कुल 118 करोड से अधिक की कमाई के साथ ही अब अक्षय कुमार (Ajay beat Akshay) को मात दे दी है. जी हां अजय देवगन ने तानाजी बनकर खिलाड़ी कुमार को बॉक्स ऑफिस पर मात दे दी है और उनकी फिल्म केसरी को पछाड़ अजय ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है.

अक्षय को पछाड़ अजय देवगन बने बॉक्स ऑफिस के नए किंग

10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी’ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने के साथ ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती नजर आ रही है. फिल्म ने वीकेंड से अधिक वीक डेज पर कमाई करने के साथ ही अब एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है.

वहीं अब पहले वीकेंड में कुल 118.91 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है. आपको बता दें कि, पहले वीकेंड में कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ ने अक्षय की केसरी (Ajay beat Akshay) को पछाड़ दिया है. यही नहीं केसरी के साथ ही साहो को भी फिल्म ने पछाड़ दिया है और नया रिकॉर्ड स्थापित कर दबदबा बना रखा है.

साहो और केसरी को पछाड़ तानाजी ने बॉक्स ऑफिस किया कब्जा

Tanhaji Box Office

तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाढ़ते हुए कमाई के नए रिकॉर्ड सेट कर दिए हैं. इसी के साथ ही अब तानाजी ने पहले वीकेंड में धमाकेदार कमाई करते हुए न सिर्फ (Ajay beat Akshay) अक्षय की केसरी को मात दी है, बल्कि साऊथ सुपर स्टार प्रभास की फिल्म ‘सहो’ को भी मात दे दी है. आपको बता दें कि, साहो ने पहले हफ्ते जहां ‘116 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं केसरी के पहले हफ्ते कलेक्शन 105 करोड़ के आसपास था. ऐसे में तानाजी ने दोनों को मात देते हुए नए रिकॉर्ड स्थापित किया है.