तानाजी के सुपर हिट होने के बाद अजय ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, राजामौली कर रहे हैं डायरेक्ट

Ajay devgan start film with rajamouli

तानाजी के साथ साल 2020 की शुरुआत धमाकेदार करने के बाद अब अजय देवगन अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हो गए हैं. जी हां तानाजी के सुपर हिट होने के बाद अब अजय देवगन ने बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजमौली के साथ नई फिल्म (Ajay devgan) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का नाम है RRR, जिसमे अजय के साथ ही साउथ सुपर स्टार राम चरण और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि, इस फिल्म के साथ ही आलिया और अजय की जोड़ी पहली बार देखने को मिलने वाली है.

अजय ने राजामौली के साथ शुरू की नई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘तानाजी’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. नए साल के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है और हर कोई इस फिल्म को देखकर गदगद हो उठा है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड सेट कर रही है.

वहीं अब इस फिल्म के सुपर हिट होने के बाद अजय देवगन (Ajay devgan) ने दिग्गज निर्देशक राजामौली के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का नाम है RRR जिसमे पहली बार अजय और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. वहीं साउथ सुपर स्टार राम चरण भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं.

पहली बार दिखेगी आलिया और अजय देवगन की जोड़ी

इंडस्ट्री में पिछले काफी दिनों से फिल्मों में ऐसी जोड़ियां देखने को मिल जाती हैं कि, लोग हैरान हो जाते हैं. कई बार दर्शकों को नए जोड़ियों का एक्स्पिरेमेंट काफी पसंद आ जाता है तो कई बार यह फ्लॉप साबित हो जाती हैं.

शाहरुख़ खान के साथ काम करने के बाद अब आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘RRR’ में नजर आने वाली हैं. जी हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और जल्द ही सेट पर अजय के साथ आलिया भी नजर आएंगी। बहरहाल अभी आलिया अपनी फिल्म गंगूबाई में व्यस्त हैं, तो इसी बीच इस फिल्म की भी शूटिंग शुरू हो गई है.