इन 3 फिल्मों के साथ एक बार फिर अक्षय ने बनाया रिकॉर्ड, एक साल में दी तीन 200 करोड़ी फिल्में

Akshay kumar Box Office records

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार इन दिनों एक के बाद एक नए रिकॉर्ड सेट करते नजर आ रहे हैं. साल 2019 में उनकी 4 फ़िल्में रिलीज हुई जिसके साथ ही वह एक साल में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेता बन गए. वहीं अब अक्षय के नाम एक और नया रिकॉर्ड (Akshay Kumar BO Records) सेट हुआ है और एक साल में 3 200 करोड़ी फ़िल्में देने वाले अभिनेता की लिस्ट में शुमार हो गए हैं.

जाहिर है 27 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ अभी भी सिनेमा घरों में देखी जा रही है. इसके साथ ही इस फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली है.

एक साल में दी तीन 200 करोड़ी फ़िल्में

खिलाड़ी कुमार अब बॉक्स ऑफिस के नए ट्रेंड सेटर बनते नजर आ रहे हैं. साल 2019 में जहां अपनी फ़िल्में से 700 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचा, तो वहीं अब बॉक्स ऑफिस पर भी एक नया रिकॉर्ड सेट किया है.

जी हां एक साल में अक्षय की तीन फिल्मों ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. एक साल में लगातार तीन फ़िल्में हैं जिनका बॉक्स ऑफिस 200 करोड़ से अधिक रहा है. इसमें मिशन मंगल, हॉउसफुल 4 और गुड़ न्यूज शामिल हैं.

एक साल में 3 फिल्मों की हुई 200 करोड़ के क्लब में एंट्री

साल 2019 अक्षय कुमार के लिए काफी शानदार रहा है और उनको बॉक्स ऑफिस का नया किंग का टाइटल भी मिल गया. जाहिर है अक्षय ने अपनी फिल्मों के जरिये बीते साल 700 करोड़ की कमाई कर नया रिकॉर्ड सेट किया था.

वहीं अब उनकी एक साल में लगातार 3 फ़िल्में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई हैं. मिशन मंगल पहली फिल्म थी जो 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने में सफल रही. इसके बाद हॉउसफुल 4 ने भी यह सफलता हासिल की. वहीं साल 2019 की जबरदस्त कॉमेडी फिल्मों में से एक गुड न्यूज ने भी धमाल मचाते हुए अब 200 करोड़ के क्लब में अपना नाम दर्ज करा लिया है.

Related Posts