नए साल से पहले गुड न्यूज देने आ रहे हैं अक्षय और करीना, साथ देंगी कबीर सिंह की प्रीति

good newwz first look

9 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे खिलाड़ी कुमार और बेबो (akshay or kareena) की फिल्म “गुड़ न्यूज” का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसके पीछे है इसका मजेदार एंगल और लुक. ऐसे में नए साल से पहले ही अक्षय और करीना अपने फैंस को खास तोहफा देने आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि, इन दोनों स्टार्स का साथ कबीर सिंह की प्रीति और दिलजीत भी दे रहे हैं.

 

पहले पोस्टर ने ही मचाया धमाल.. अभी तो पूरी फिल्म बाकी है

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार और बेबो करीना (akshay or kareena) एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. जाहिर है आखिरी बार फिल्म “कम्बख्त इश्क” में दोनों की जोड़ी देखने को मिली थी. वहीं अब “गुड़ न्यूज” के साथ एक बार फिर दोनों साथ आये हैं जिसका पहला लुक इतना मजेदार है कि, हर कोई अब इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र है.

फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किये गए हैं, जिसमे पहला-करीना और कियारा दोनों के बेबी बंप के बीच अक्षय कुमार फंसे हुए नजर आ रहे हैं.वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय के साथ दिलजीत दोसांज भी दोनों एक्ट्रेस के बेबी बंप के बीच बैठे मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

नए साल से पहले अक्षय हुए करीना देंगे गुड न्यूज

नए साल शुरू होने को अब कुछ ही समय बचा है जिसको लेकर सभी में उस्तुकता बनी है. लेकिन उससे पहले ही अक्षय और करीना दर्शकों को गुड़ न्यूज देने के लिए तैयार हैं. दिलचस्प बात यह है कि, इसमें इनका साथ कियारा अडवाणी और दिलजीत भी दे रहे हैं. धर्म प्रोडक्शन के बैनर के तहत यह फिल्म बन रही है जो कि, 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि, फिल्म की कहने सरोगेसी पर आधारित है.

Related Posts