आलिया अपने दमदार अभिनय से फिर करेंगी “राजी”, “सहमत” बन फिर जीतेंगी दर्शकों का दिल

Alia bhatt raazi

New Delhi: साल 2018 की शुरुआत में आलिया ने अपने दमदार अभिनाय से दर्शकों को “राजी” किया था। इस फिल्म में “सहमत” के किरदार में नजर आई आलिया ने सबका दिल जीत लिया था। यह फिल्म 2018 की चर्चित और सफल फिल्मों में से एक है। तो वहीं अब खबर आ रही है कि, इस फिल्म का सीक्वेल बनने वाला है जिसके लिए खुद आलिया ने दिलचस्पी दिखाई है।

 

आलिया फिर करेंगी दर्शकों को राजी

राजी साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित फिल्म थी। इस फिल्म में आलिया एक ने एक भारतीय लड़की का किरदार निभाया था जो अपने वतन की खातिर पाकिस्‍तानी सेना के अफसर से शादी कर दूसरे वतन चली जाती है। वहां वो अपने देश के ख‍िलाफ रची जा रही साजिशों को नाकाम करने के लिए काम करती है। बता दें कि इस फ‍िल्‍म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की थी। इस फ‍िल्‍म की बदौलत आलिया भट्ट को इस साल नेशनल अवॉर्ड का दावेदार माना जा सकता है। फ‍िल्‍म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था।

Alia bhatt Raazi 2

कॉलिंग सहमत” उपन्‍यास के अगले भाग पर बनेगी फ‍िल्‍म

गौरतलब है कि, मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ‘राजी” हरिन्दर सिक्का की नावेल “कॉलिंग सहमत” पर बेस्ड थी। ऐसे में अब वह इस उपन्यास का दूसरा भाग लिख रहे हैं। इसका नाम होगा रिमेम्बरिंग सहमत। ये दूसराभाग जासूसी पर नहीं होगा। इसमें सहमत की कहानी होगी कि वो पाकिस्‍तान से लौटकर भारत आती है और कैसे अपनी जिंदगी जीती है।

Related Posts