Me Too: अग्रिम जमानत के बाद आरोपों पर अलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों थे अभी तक शांत

Alok nath Me Too

Me Too के आरोपों में घिरे संस्कारी बापू अलोक नाथ ने अब आखिरकार चुप्पी तोड़ी है और होने बताया की अभी तक वह शांत क्यों थे। आलोकनाथ जिन पर लेखिका-निर्देशक विनता नंदा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है उन्हें अग्रिम जमानत मिल गई है। वह आखिरकार सशर्त रूप से बोलने के लिए सामने आ गए। आलोक ने कहा, माननीय अदालत और मेरे वकीलों ने मुझे अभी पूरी तरह से चुप रहने की सलाह दी है।

 

आलोक नाथ ने Metoo पर तोड़ी चुप्पी

आलोकनाथ ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर अब आखिरकार अपना दर्द बयां किया है और इतने दिनों तक शांत रहने के पीछे की वजह बताई। वास्तव में, मैं पूरे समय शांत रहा हूं। हो सकता है, कुछ शब्द मेरे मुंह से गुस्से में निकल गए हों। अन्यथा, मैं तीन महीने से पूरी तरह शांत रहा हूं। उन्होंने कहा, मेरे लिए फिलहाल कोई टिप्पणी करना सही नहीं है। लेकिन हां, हमें (आलोक और उनके वकीलों की टीम) अग्रिम जमानत मिल गई है और हम इसके लिए बहुत आभारी हैं। जब भी मैं बोलने की स्थिति में होउंगा, मैं ईमानदारी से आपसे बात करूंगा।

Alok nath vinta nanda

अदालत के निर्देश के बाद लेंगे कदम

जाहिर है पिछले साल 2018 में MeToo की आंधी में कई दिग्गज भिनेता नपे थे। जिसमे संस्कारी बापू पर भी आरोप लगे थे जिसके बाद मानों फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल सा आ गया था। वहीं अब आलोक ने कहा कि उनका अगला कानूनी कदम अदालत के आदेश पर निर्भर करेगा। अभिनेता ने कहा, मैं अभी कुछ भी नहीं बता सकता हूं। लेकिन एक बात मैं आपको बता सकता हूं। यह लड़ाई अपने उचित निष्कर्ष तक पहुंच जाएगी और सच्चाई जो कुछ भी है, वह सामने आ जाएगी।

Related Posts