गुजरात में डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम में शामिल होंगे अमिताभ और सोनम, 24 को होगा आगमन

Amitabh or sonam kapoor attends Trump show in gujrat

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत के दौरे पर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, उनके इस इवेंट में 1 लाख लोग शामिल होने वाले हैं. वहीं इसको लेकर भव्य तैयारियां जोरों पर हैं. इसी बीच अब यह भी खबर आ रही है कि, गुजरात के स्टेडीएम में होने वाले इस भव्य इवेंट में अमिताभ बच्चन और सोनम कपूर (Amitabh or sonam) समेत कई अन्य सितारे शामिल होने वाले हैं.

गौरतलब है कि, डोनाल्ड और ट्रंप का यह शो काफी भव्य होने वाला है जिसके लिए पिछले काफी समय से तैयारियां चल रही हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड सितारों का इस इवेंट में शामिल होना इसे और भी शानदार और दिलचस्प बना देता है.

अमिताभ और सोनम कपूर करेंगे ट्रंप के शो में शिरकत

गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले भव्य शो को लेकर देश भर में चर्चा हो रही हैं. जाहिर है दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दौरे पर आ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन से लेकर आलाकमान हर कोई एकदम अलर्ट नजर आ रहा है. गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले इस भव्य इवेंट को और दिलचस्प बनाने के लिए अब बॉलीवुड स्टार्स को भी इसका आमंत्रण दिया गया है. वहीं खबर है कि, अमिताभ बच्चन और सोनम कपूर (Amitabh or sonam) के नाम तय हैं जो इसमें शामिल होंगे। वहीं कई अन्य सितारे भी इस मेगा इवेंट में शामिल हो सकते हैं.

नमस्ते ट्रंप होगा इस भव्य कार्यक्रम का नाम

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम को नमस्ते ट्रंप नाम दिया गया है. इसमें नई टैग लाइन टू ग्रेट डेमोक्रेसी ऐट द वर्ल्ड बिगेस्ट क्रिकेट स्टेडियम, ब्रिंगिंग इंडिया एंड अमेरिका टुगेदर ऐट दी वर्ल्ड बिगेस्ट क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड्स ओल्डेस्ट डेमोक्रेसी मीट्स वर्ल्ड लार्जेस्ट डेमोक्रेसी जैसे टैग्स भी दिए गए हैं. जाहिर है यह काफी भव्य होने वाला है जिक्सो लेकर गुजरात में तैयारियां जोरों पर हैं.

Related Posts