नेपोटिज्म को लेकर अमरीश पूरी के बेटे ने कह दी बड़ी बात, जल्द करने वाले हैं अपना डेब्यू

Vardhan puri

बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं. वहीं जब भी कोई नया स्टार किड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करता है तो फिर चर्चा गर्म हो जाती है और तरह-तरह के सवाल होने लगते हैं. ऐसे में अब फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज विलेन अमरीश पूरी (Amrish puri grandson) के पोते अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और उससे पहले उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा बयान दिया है.

वरदान पूरी अपना डेब्यू फिल्म “ये शाली आशिकी’ (Ye sala ashiqi) से करने जा रहे हैं. वहीं फिल्म के रिलीज से पहले ही वह अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल वरधान (Vardhan puri) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म को लेकर पूछे गए सवाल पर मजेदार जवाब दिया है. वरदान ने कहा-नेपोटिज्म इंडस्ट्री में है, लेकिन यह उनके केस में लागू नहीं होता है. वह कहते हैं कि, उनके दादा अमरीश पूरी काफी पहले ही गुजर चुके हैं. उस वक्त वह टीनेज में थे. आगे वरदान ने कहा-यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हर जगह है.

amrish puri grandson on nepotism

वरधान (Vardhan) ने कहा नेपोटिज्म का असली मतलब वह है, जब आपके परिवार को कोई स्टार खुद दूसरों के पास लेकर जाए. फिल्मों में काम दिलाने के लिए बात करे, अपने ऑफिस लेकर जाए. इस सब को नेपोटिज्म कहते हैं, लेकिन ऐसा उनके केस में बिलकुल भी नहीं है. वरधान ने कहा कि, उनका डेब्यू बिलकुल ऑर्गेनिक है.

खास बात यह है कि, इस फिल्म से न सिर्फ वरधान अपना फिल्म करियर शुरू कर रहे हैं, बल्कि फिल्म का स्क्रीनप्ले भी खुद वरदान ने ही लिखा है. ऐसे में करियर की शुरुआत में ही उन्होंने बता दिया कि, वह मल्टी टैलेंटड हैं और आने वाले समय में कुछ बड़ा करेंगे।

Related Posts