बॉलीवुड के बाद साऊथ इंडस्ट्री में हुई अनन्या की एंट्री, इस दिग्गज स्टार के साथ करेंगी फिल्म

Ananya pandey or vijay devrakonda

बॉलीवुड की नई स्टार किड जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया। जी हां हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे की जिन्होंने बॉलीवुड में दो फिल्मों से ही दर्शकों के बीच खास जगह बना ली है. वहीं अब अन्नया ने साऊथ इंडस्ट्री (Ananya pandey) की और रुख करने का फैसला किया है और वह साऊथ के दिग्गज अभिनेता विजय देवराकोण्डा के साथ अगली फिल्म करने जा रही हैं.

अर्जुन रेड्डी फेम विजय के साथ साऊथ इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी अनन्य

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू करने वाली अनन्या (Ananya pandey) ने इंडस्ट्री में खास जगह बना ली है. अनन्या उन स्टार किड में से एक बन गई हैं जिन्होंने अपने डेब्यू के साथ ही दर्शकों के बीच खास जगह बना ली है. वहीं अब दो हिट फ़िल्में देने के बाद अन्नया ने साऊथ इंडस्ट्री में एंट्री करने का मन बनाया है. यही नहीं अनन्या की इस फिल्म की अनाउंसमेंट भी हो गई है और वहब अर्जुन रेड्डी फेम विजय के साथ अपना साऊथ डेब्यू करने जा रही हैं. निर्देशक पुरी जगन्नाध ने ट्वीट कर लिखा- पैन इंडिया वेंचर में विजय देवरकोंडा संग अनन्या आपका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. फिल्म को करण जौहर, Charmme Kaur, apoorva mehta प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट करने में मजा आएगा.

वहीं फिल्म के अनाउंस होने के बाद साउथ के सुपर स्टार अभिनेता विजय और अनन्या पांडे ने भी ट्वीट कर एक दूसरे का वेलकम किया. बता दें कि फाइटर बॉलीवुड कनेक्ट फिल्म है. करण जौहर भी इस फिल्म में प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म से अनन्या तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही है. वो पहली बार विजय देवरकोंडा संग नजर आएंगी.

Related Posts