CAA लागू होने पर अनुराग का शर्मनाक कमेंट, कहा- मोदी से कहो पहले अपने बाप का सर्टिफिकेट दिखाए

Anurag kashyap comment on PM

बीते कुछ दिनों से अनुराग कश्यप मोदी सरकार पर हमलवावर नजर आ रहे हैं. इसी बीच जब आज से CAA लागू हो गया तो इसके बाद अनुराग ने पीएम मोदी को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है जिसको लेकर अब उनकी जमकर आलोचना हो रही है. गौरतलब है कि, आज से CAA देश में लागू हो गया है, जिसके बाद अब अनुरागा कश्यप (Anurag derogatory comment on PM) ने बेहद शर्मनाक टिप्पणी करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया है.

अनुराग ने कहा-मोदी से कहो पहले अपने बाप का सर्टिफिकेट दिखाए फिर हमसे मांगें

CAA के कानून बनने के बाद से देशभर में काफी हलचल देखने को मिल रही है. तो इसी बीच अब आज से यह कानून पूरी तरह से देश में लागू हो गया है. ऐसे में अब इसको लेकर एक बार फिर लोगों की प्रतिक्रया देखने को मिल रही है. इस कड़ी में इस कानून को केकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर नजर आ रहे अनुराग ने अब हदें पार करते हुए पीएम को लेकर शर्मनाक (Anurag derogatory Comment on PM) बयान दिया है.

अनुरागा ने लिखा-आज CAA लागू हो गया । मोदी को बोलो पहले अपने काग़ज़ , अपनी डिग्री इन “entire political science” दिखाए , और अपने बाप का और ख़ानदान का birth सर्टिफ़िकेट दिखाए सारे हिंदुस्तान को। फिर हमसे मांगे”. ऐसे में अब इस तरह से देश के प्रधानमंत्री के लिए शब्दों का इस्तेमाल करने पर अनुराग को जमकर खरी-खरी सुनने को मिल रही है.

अनुराग के कमेंट पर यूजर बोला-इतना कहे डर रहे हो

आज से देशभर में CAA लागू हो गया है, तो वहीं एक बार फिर अनुराग कश्यप भड़क उठे. लेकिन इस बार उन्होंने विरोध की सारी सीमाएं पार करते हुए पीएम को लेकर बेहद शर्मनाक टिप्पणी कर दी है जिसके बाद अब उनकी जमकर आलोचना हो रही है. एक यूजर ने अनुराग के इस कमेंट पर लिखा-इतना डर काहे रहे हो.. गंवार पहले पूरा कानून पढ़ तो लो..

यही नहीं अनुराग के इस शर्मनाक बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं और उनहोंने जमकर अनुराग को खरी-खोटी सुनाई है.