चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, फिल्म बनाने के उधार लिए थे पैसे

Ameesha patel cheque bounce

हाल ही में टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस (Big Boss) में नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अब एक बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाऊंस (Cheque Bounce) मामले में अरेस्ट वारंट जारी किया है.

दरअसल यह मामला साल 2018 का है जब अमीषा ने प्रोड्यूसर अजय कुमार से फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए करीब 3 करोड़ रुपए उधार लिए थे. लेकिन यह फिल्म ठंडे बास्ते में चली गई और इसके बाद अजय द्वारा कई बार पैसे मांगने के बाद अमीषा ने ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया। लेकिन वह बाउंस हो गया, इसके बाद अजय ने अमीषा पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाया और पिछले काफी समय से रांची कोर्ट में इस मामले पर केस चल रहा है.

arrest warrant

वहीं आज कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है. जाहिर है इस मामले के बाद अमीषा की मुश्किलें काफी अधिक बढ़ सकती हैं. हालांकि अब देखना होगा कि, अब इस एक्शन के बाद अमीषा की तरफ से क्या प्रतिक्रया सामने आती है. वहीं अजय का कहना था कि, कई बार पैसे मांगे जाने पर वह टाल मटोल करती रहती थीं.

गौरतलब अमीषा का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा और पिछले काफी समय से वह फ़िल्मी दुनिया से दूर चल रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं और वीडियोज से फैंस के बीच अपनी जगह बनाए रहती हैं. हाल ही में वह सलमान के साथ बिग बॉस सीजन-13 में भी नजर आई थीं.

Related Posts