इस खिलाड़ी संग अफेयर को लेकर सुनील शेट्टी की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, बोला-यह प्राइवेट मैटर है, तो..

athiya shetty dating kl rahul

बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच काफी पुराना रिश्ता रहा है, वहीं अक्सर खिलाड़ियों के फिल्म एक्ट्रेस को डेट और अफेयर की चर्चाएं भी होती रहती हैं. ऐसे में पिछले कुछ समय से सुनील शेट्टी की बेटो अथिया (athiya shetty on affair)और भारतीय टीम के हैंडसम खिलाड़ी केएल राहुल के बीच अफेयर की चर्चाएं जोरों पर हैं. इन सब के बीच अब अथिया ने खास बातचीत में चुप्पी तोड़ते हुए इसे प्राइवेट मैटर बता जवाब न देने की बात कही है.

 

केएल राहुल संग डेटिंग के सवाल पर अथिया बोली-लिंकअप की खबर से मुझे फर्क नहीं पड़ता

लंबे समय से डेटिंग की चर्चाओं के बीच अब आखिरकार अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग डेटिंग पर पूछे गए सवाल पर चुप्पी तोड़ी। लेकिन उन्होंने इस सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया की पत्रकार भी हैरान रह गया. दरअसल बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में अथिया शेट्टी ने कहा-लिंकअप की ख़बरों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, मैं पूरी तरह से तैयार हूं आप इस टॉपिक पर सवाल पूछेंगे, लेकिन मैं जवाब नहीं दूंगी.

athiya shetty on dating rumors

अथिया आगे कहती हैं कि, डेटिंग, अफेयर पयार यह सब एक प्राइवेट मैटर है, तो ऐसे स्टार्स को उनकी प्राइवेट स्पेस देना चाहिए. इसको लेकर तमाम तरह की बातें नहीं करनी चाहिए. आथिया ने कहा यह एक प्राइवेट मसला है इसलिए मुझसे कितने भी सवाल किए जाएंगे, लेकिन मैं इसपर बिलकुल भी नहीं बोलूंगी.

दो साल बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग ‘मोतीचूर चकनाचूर” में आएंगी नजर

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी दो साल बाद एक बार फिर जल्द ही नवाजुद्दीन के साथ फिल्म “मोतीचूर चकनाचूर” में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था जिसको लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अथिया पहली बार नवाजुद्दीन के साथ नजर आने वाली हैं जिसमे उनकी शादी नवाज के साथ होती है. लेकिन इसके बाद एक मजेदार ट्विस्ट आता है जो फिल्म की असल कहानी को दिखता है.

Related Posts