रिलीज होते ही लीक हो गई आयुष्मान की “बाला”, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का भी मिल रहा ऑप्शन

Bala leaked

लंबे विवाद के बाद आज रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (ayushman khurana) की फिल्म “बाला” (bala) एक नई मुसीबत में फंस गई है. दरअसल एक तरफ जहां दर्शकों का हारी प्यार मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ हैकिंग करने वाली धाकड़ साईट तमिल रॉकर्स (tamil rockers) ने इस फिल्म को अपना निशाना बना लिया है. इस साल की कई बड़ी फिल्मों के बाद अब “बाला’ को भी फुल प्रिंट में लीक कर दिया है.

 

रिलीज होते ही लीक हो गई ‘बाला”

आर्टिकल-15, ड्रीम गर्ल के बाद अब आयुष्मान की फिल्म बाला आज सिनेमा घरों में रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया और बढ़िया रेटिंग्स मिली हैं. लेकिन अब रिलीज होते ही इस फिल्म को ऑनलइन लीक कर दिया गया है. तमिल रॉकर्स ने अब आयुष्मान की ‘ बाला’ को भी निशाना बना लिया है. ऐसे में एक तरफ जहां फिल्म को जबरदस्त रेटिंग्स मिली है तो वहीं अब ऑनलाइन लीक होने के बाद इसके बिजनेस पर असर पड़ सकता है. ऐसे में देखना होगा कि, क्या आज रिलीज के दिन लीक होने से इसके बिजनेस पर असर होगा।

ayushman khurana  film leaked

एचडी प्रिंट के साथ ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का भी मिल रहा ऑप्शन

आयुष्मान खुराना की फिल्म “बाला” के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई है जिससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी असर देखने को मिल सकता है. बाला को जहां पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, तो वहीं अब ऑनलइन लीक होने से परेशानी खड़ी हो गई है. ख़ास बात यह है कि, इस बार डाउनलोड करने के साथ ही साइट पर ऑनलइन स्ट्रीमिंग का भी ऑप्शन मिल रहा है. बताया जा रहा है कि, फिल्म “एचडी प्रिंट” में उपलब्ध है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले “वार’ , मेड इन चाइना, सांड की आंख और हाउसफुल-4 को भी तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया था.

Related Posts