बाला के हिट होते ही आयुष्मान की नई फिल्म की नई रिलीज डेट फाइनल, इस दिन करेंगे ज्यादा सावधान..

Ayushman new film new release date

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे और अपनी मनमोहक अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाले आयुष्मान की नई फिल्म की नई रिलीज डेट (ayushman new film) फ़ाइनल हो गई है. जी हां हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “बाला’ के हिट होने के बाद अब उनकी अगली फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” अब और जल्दी रिलीज होने जा रही है. जाहिर है यह फिल्म साल 2017 में आई फिल्म “शुभ मंगल सावधान” का दूसरा पार्ट है जो अब एक नए कलेवर के साथ दर्शकों को लोटपोट करने आ रही है.

 

21 फरवरी को आयुष्मान करेंगे दर्शकों को ज्यादा सावधान

हितेश केवलिया के निर्देशन में बनी फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. साल 2017 में आई “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” का सीक्वेल “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” अब 21 फरवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है. जाहिर है इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जो बॉक्स ऑफिस पर भी एक बड़ी हिट साबित हुई थी. 25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 65 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऐसे मेब अब इसे सीक्वेल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

आयुष्मान ने ट्वीट कर लिखा “भागते भागते आ रहे हम”

बाला की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब अगले साल आयुष्मान एक बार फिर अलग अंदाज में दर्शकों को मनोरंजन का डोज देने आ रहे हैं. आयुष्मान ने ट्वीट कर अपनी नई फिल्म की नई रिलीज डेट (ayushman new film) के बारे में जानकारी दी.आयुष्मान ने लिखा “भागते-भागते आ रहे हैं हम, 21 फरवरी को “शुभ मंगल ज्यादा सावधान”.

Related Posts