किस सीन को लेकर जीतू और आयुष्मान ने किया बड़ा खुलासा, कहा-यह पहली बार नहीं है..

Kiss scene between Jeetu and ayushman

सिनेमा के इतिहास में पहली बार एक फिल्म में दो लड़कों के बीच किस सीन फिल्माया गया है. जी हां इस सीन को देखने के बाद हर तरफ काफी हलचल देखने को मिली और लोग हैरान रह गए. जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की जिसमे जीतू और आयुष्मान के बीच (Ayushman or jeetu) किस सीन देखने को मिलने वाला है. वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों स्टार्स ने चौंकाने वाला खुलास करते हुए कहा कि, वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं.

जी हां आयुष्मान और जीतू ने अपने-अपने किस्से बताते हुए एक बार फिर हैरान करने वाला खुलासा किया है. आइये आपको बताते हैं कि, इससे पहले कब दोनों ने ऐसा काम किया है.

आयुष्मान और जीतू ने बताया पहले भी कर चुके हैं लड़के को किस

बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बनने की ओर बढ़ रहे आयुष्मान खुराना एक बार फिर गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. दर्शकों को जबरदस्त मनोरंजन देने के साथ ही गंभीर मुद्दे को दिखाने की कोशिश करेंगे। जी हां इस शुक्रवार यानि 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए दर्शक काफी बेताब हैं. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने एक और हैरान करने वाला खुलासा किया है. जी हां ,एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल फिल्म कंपेनियन संग बातचीत में जीतू और आयुष्मान (Ayushman or Jeetu) ने बताया कि, यह पहले भी लड़के को किस कर चुके हैं. यह फिल्म के लिए पहली बार नहीं है.

इस बात को सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं, फिर आयुष्मान बताते हैं कि, आखिर यह पहले कब हुआ है. आयुष्मान ने बताया कि, जब वह रोडीज में थे उस वक्त उन्हें एक डेयर मिला था जिसमे लड़के को किस करना था. वहीं जीतू ने बताया कि, कॉलेज के दिनों में उनको रैगिंग करवाई गई थी जब उनसे लड़के को किस करने को कहा गया था.

Related Posts