विक्की और आयुष्मान की बॉक्स ऑफिस पर फाइट, दो अलग-अलग जॉनर की फ़िल्में हुई रिलीज

Ayushman vs Vicky kaushal

हर शुक्रवार की तरह एक बार फिर आज शानदार फ़िल्में रिलीज हुई हैं. लेकिन एक बार फिर दो बेहतरीन कलाकार की फिल्मों की बॉक्सऑफिस (Ayushman vs Vicky) पर टक्कर देखने को मिली है. इसमें एक तरफ हैं आज के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना तो दूसरी तरफ हैं उरी फेम विक्की कौशल जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब लंबे गैप के बाद लौटे हैं.

हालांकि दोनों फ़िल्में ही अलग-अलग जॉनर की हैं लेकिन देखना होगा कि, आखिर कौन सी दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है.

आयुष्मान खुराना की मच अवेटेड और चर्चित फिल्म

अपनी शानदार एक्टिंग और चुनिंदा टॉपिक्स पर फ़िल्में बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर आ गए हैं. इस बार वह एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अब तक भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखने को मिला है. जी हां हम बात कर रहे हैं ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की जो आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही दर्शक इसको देखने के लिए काफी उत्साहित थे. वहीं आज यह सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के गाने इसके रिलीज से पहले ही हिट हो चुके हैं, तो वहीं देखना होगा कि, आखिर फिल्म अब कितना धमाल मचाती है.

उरी के बाद भूत संग लौटे विक्की

शुर्क्वार को यानि अजा रिलीज होने वाली दूसरी चर्चित फिल्म है ‘भूत’. जी हां उरी जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद अब विक्की कौशाल अब बिलकुल अलग जॉनर की फिल्म लेकर आये हैं जो एक हॉरर फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर काफी आकर्षित करता नजर आ रहा था, लेकिन आज के समय में ऐसी फिल्मों को दर्शक उतना पसंद नहीं करते। ऐसे में देखना होगा कि, विक्की क्या आयुषमान (Ayushman vs Vicky) की फिल्म को टक्कर देने में कामयाब होंगे या नहीं।

Related Posts