बचपन में लड़कियों की तरह कपड़े पहनते थे आयुष्मान, फ्रॉक पहनाकर मम्मी क्लिक करती थीं फोटो

ayushman khurana lady look

बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म बाला के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं इस साल वह कई हिट फ़िल्में कर चुके हैं और अब एक नए टॉपिक पर फिल्म लेकर आ रहे हैं जो 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान एक शो पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने बताया कि, बचपन (ayushman childhood) में उनकी मम्मी लड़कियों की तरह तैयार कर फोटो क्लिक करती थीं.

 

फ्रॉक पहना कर मम्मी क्लिक करती थीं फोटो

कपिल के शो पर पहुंचे आयुष्मान ने बताया कि, बचपन (ayushman childhood) में वह लड़कियों की तरह कपडे पहनते थे और उनकी मम्मी फ्रॉक पहना कर उनकी फोटो क्लिक करती थीं. जाहिर है आयुष्मान का बचपन चंडीगढ़ में बीता है और वह अपने भाई के आठ खूब मस्ती ककिया करते थे. वहीं जब आयुष्मान ने बताया कि, उनकी मम्मी बचपन में लड़कियों की तरह तैयार करती थीं तो कपिल ने भी अपने मजेदार किस्से साझा किये. वह कहते हैं कि, उनकी मम्मी भी कुछ ऐसा ही करती थीं.

ayushman khurana childhood

चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं आयुष्मान

कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान खुराना ने खूब मस्ती की, वहीं इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प किस्से भी साझा किये. जाहिर है आयुष्मान की अधिकतर हिट फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश के किसी न किसी जिले में हुई है. ऐसे में वह कहते हैं कि, यूपी से मेरा खास लगाव सा हो गया है और अब मैं यहां की भाषा भी अच्छे से समझ गया हूँ. तो अब मैं यहां से चुनाव लड़ सकता हूं. आयुष्मान की इस बात को सुनकर कपिल के शो में बैठे दर्शक जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं.

Related Posts