कोरोना वायस पर बना दिया भोजपुरी गाना, ‘हेलो कौन..चीन से आये हो कोरोन वायरस लाये हो

Corona Virus Bhojpuri song

देश भर में कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी को लेकर हर कोई अलर्ट है. यह बीमारी चीन में इस कदर फ़ैल गई कि, अब तक कई लोग इसके शिकार हो चुके हैं. तो वहीं यह चाइना के साथ ही कई अन्य देशों में भी तेजी से फ़ैल रहा है. इसी बीच अब इस वायरस को लेकर भोजपुरी कलाकारों ने एक गाना (Corona Virus SOng) ही बना डाला है जिसके बाद अब इसकी आलोचना भी हो रही है.

जाहिर है भोजपुरी कलाकार और सिंगर अपने एक अलग ही अंदाज के लिए जाने जारी हैं, इसी बीच अब कोरोना वायरस वाला सांग (Corona Virus song) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है.

भोजपुरी सिंगर ने गया कोरोना वायरस गाना

खुशबु उत्तम और प्रवीण उत्तम के द्वारा ‘कोरोना वायरस’ गाने (Corona virus Song)को रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय के वायरल गाने ‘हैलो कौन’ गाने की तर्ज पर इसे बनाया गया है. गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की फोन पर बातचीत को दिखाया गया है. गाने में विजुअल्स के नाम पर चीन की अस्पतालों की कुछ क्लिप और बाकी गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो है. प्रेमी अपने प्रेमिका को फोन करता है और कहता है कि, हम बोल रहे हैं. जिसके बाद प्रेमिका कहती है ‘चीन से लौट आये तुम, अब हम फ़ोन पर ही बात करेंगे’.

वहीं अब इस गाने को लेकर जहां कुछ लोग एन्जॉय कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस गंभीर वायरस पर ऐसा गाना बनाने को लेकर आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में लिखा- लोग मर रहे हैं. जानें जा रही हैं और आप लोग टीआरपी के लिए कुछ भी गा रहे हैं. शरम करो.

Related Posts