बोनी कपूर अब तेलुगू में बनाएंगे ‘पिंक’, पवन कल्याण निभाएंगे मुख्य किरदार

pink made in telugu

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘पिंक’ (Pink) की अपर सफलता को देखते हुए तमिल के बाद अब तेलुगू में भी यह फिल्म बनने जा रही है. जी हां इस फिल्म को बोनी कपूर (Boney kapoor) बना रहे हैं. बताया जा रहा है कि, पिंक के तेलुगू वर्जन में मुख्य भूमिका पवन कल्याण निभाएंगे.

 

तेलुगू में भी बनेगी पिंक

सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी शानदार फिल्म “पिंक” ने हिंदी सिनेमा में काफी वाहवाही बटौरी. साथ ही इस फिल्म ने अपने नाम कई अवार्ड भी किये. वहीं अब इस अपर सफलता को देखते हुए निर्माता बोनी कपूर (Boney kapoor) ने इसको तेलुगू भाषा में भी बनाने का प्लान किया है. बताया जा रहा है कि, बोनी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं और अब इसकी तयारी चल रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में मुख्य भूमिका पवन कल्याण निभा सकते हैं.

Boney kapoor buy rights of pink

फिल्म के टाइटल पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि, इसका नाम PSPK 20 हो सकता है. गौरतलब है कि, पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया था. ऐसे में देखना होगा की अब पवन कल्याण के अपोजिट किस फीमेल आर्टिस्ट को लिया जाता है.

गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर पिंक ने बॉक्स ऑफिस के साथ ही क्रिटिक्स के भी पोसिटिव रिएक्शन हासिल किये थे. वहीं दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आई थी.

Related Posts