जब शो पर दर्शक ने लगाई कपिल की क्लास, कहा-ग्लैमर पर ही आपका क्यों रहता है ध्यान, हुई बत्ती गुल

kapil flirting on show

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil sharma) अक्सर अपने शो पर ऐसे-ऐसे पंच इस्तेमाल करते हैं कि, शो पर आने वाले स्टार के साथ ही दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. साथ ही कपिल अक्सर अपने शो पर आई लड़कियों से फ्लर्ट (Kapil flirting) करते नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक दर्शक ने कपिल की इस बात को लेकर क्लास लगा दी जिसके बाद कपिल की बत्ती गुल नजर आई.

 

जब दर्शक ने लगा दी कपिल की क्लास

हाल ही में कपिल के शो में उस वक्त ऐसा नजारा देखने को मिला जब दर्शक ने कपिल को बोलती बंद कर दी. जी हां जो कपिल अपने पंच से लोगों का मजाक बनाते हैं और स्टार्स को भी गुदगुदाने पर मजबूर कर देते हैं उनको दर्शक ने कुछ ऐसा सवाल किया कि, वह शांत हो गए. यह वाक्य उस वक्त हुआ जब कपिल के शो में हॉउसफुल-4 की टीम पहुंची थी. एक तरफ अक्षय कुमार और बॉबी देओल बैठे थे तो दूसरी तरफ कपिल. तभी एक दर्शक उठा और कपिल से सवाल किया-आप हमेशा ग्लैमर को ही देखकर शो में दोबारा आने को कहते हैं. क्या हममें आपको ग्लैमर नहीं दिखाई देता है.

आगे वह दर्शक कहता है-मैं कलर्स और अब सोनी टीवी तक फॉलो करते आया हूं और इस दौरान यही देखा है कि, आप लड़कियों को ही दोबारा शो में आने को कहते हैं. इस बात को सुनकर सभी ठहाके लगाने लगते हैं.

कपिल ने कहा-चेंज दा टॉपिक

शो पर जब दर्शक की इस बात को सुनकर सब ठहाके लगा रहे थे तो कपिल शांत हो गए. इसके बाद जब दर्शक ने फिर पूछा कि, आप ऐसा क्यों करते हैं तो कपिल बोले-चेंज दा टॉपिक। साथ ही कपिल ने दर्शक से भी पूछा-क्या आप जब पूजा करवाते हैं तो दुल्हन को नहीं देखते हैं. दर्शक जवाब देता है मेरा ध्यान ही नहीं जाता है.

यहां देखें वीडियो…

Related Posts