एक बार फिर आ रही है बंटी और बबली की जोड़ी, सैफ और रानी धमाल मचाने को हैं तैयार

Saif or rani the new Bunty babli

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वेल 15 साल बाद आ रहा है. लेकिन इस बार इस फिल्म में अभिषेक और रानी नहीं बल्कि सैफ और रानी (Bunty or babli 2) की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. जी हां सैफ और रानी एक बार फिर मिलकर धमाल मचाने को तैयार हैं. वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान हो गया है.

ऐसे में बंटी और बबली की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है और दोनों दर्शकों को फिर लोटपोट करने को तैयार हैं. जाहिर है इसके पहले पार्ट ने दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेन किया था, ऐसे में अब दूसरा पार्ट और भी मजेदार होने वाला है.

26 जून को रिलीज होगी फिल्म

ठग की एक नई परिभाषा को दर्शाने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली’ का दूसरा पार्टी रिलीज को तैयार है. वरुण शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बंटी और बबली’ (Bunty or babli 2) में सैफ की एंट्री हो गई है और रानी मुखर्जी पहले की तरह ही बबली के किरदार में दिखेंगी। लेकिन फिल्म से अभिषेक बच्चन की जगह सैफ ने ले ली है. वहीं आज फिल्म के रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है और यह 26 जून को रिलीज होने जा रही है. यशराज फिल्म के ट्विटर हैंडल से एक मोशन वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी गई है.

वहीं बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन के लिए सैफ और रानी मुखर्जी इन दिनों दुबई में हैं. फिल्म की पूरी टीम दुबई में इस खास सीन को शूट करने के लिए पहुंची है.

Related Posts