‘मुन्ना हुआ बदनाम’ गाने में दिखा भाई का स्वैग, गाना सुन आप कहेंगे चुलबुल ने ‘भौकाल काट दिया’

chulbul swag in munna badnam hua

भाईजान ने अपने फैन्स को एक और खास तोहफा दिया है जिसका उनको काफी समय से इन्तजार था. 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस साल की सबसे बड़ी फिल्म “दबंग-3′ का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार है, लेकिन उससे पहले फिल्म के कुछ गाने रिलीज किये जा रहे हैं. इस कड़ी में अब फिल्म का सबसे चर्चित सांग “मुन्ना बदनाम हुआ’ (Munna badnam hua) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को सुनने के बाद आप कहेंगे चुलबुल (chulbul swag) ने “भौकाल काट दिया’.

 

मुन्नी नहीं मुन्ना हुआ बदनाम

दबंग फिल्म का सबसे हिट गाना “मुन्नी बदनाम हुई ‘ ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया था. वहीं अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज “दबंग-3′ में “मुन्ना बदनाम हुआ’ (Munna badnam hua) सांग एड किया गया है. जाहिर है यह सांग बहुत ही अलग है जहां पिछले गाने में हॉट मलाइका ने अपने ठुमके लगा दर्शकों को झुमाया था, तो वहीं इस बार खुद चुलबुल लोगों को झुमाने आ गए हैं. हालांकि अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज किया गया है. लेकिन इसके लिरिक्स बहुत ही शानदार हैं.

गाने में बेहद शानदार और मजेदार पंच भी हैं जिसको सुनने के बाद आपके मुंह से एक ही शब्द निकलेगा “भौकाल काट दिया”. आपको बता दें कि, इसका म्यूजिक संगीत जोड़ी साजिद-वाजिद ने दिया है। इस गाने को दानिश साबरी ने बादशाह के साथ रैप गीत में पेश किया है। अभी सिर्फ ऑडियो से ही यह दर्शकों के बीच छा गया है ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि, इसके वीडियो को देखने के बाद फैंस झूम उठेंगे।

यहां देखें वीडियो…

Related Posts