तानाजी को प्रदेश में क्यों किया गया टैक्स फ्री, सीएम योगी ने किया खुलासा..

Tanhaji Tax free on UP

साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी ‘तानाजी’ अभी भी सिएना घरों में धमाल मचा रही है. नए साल के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाने के साथ ही सलमान, आमिर जैसे सितारों की फिल्मों को भी कमाई के मामले में पछाड़ा है. वहीं फिल्म की अपार सफलता और दर्शकों से मिल रहा अपार प्रेम को देखते हुए कई राज्यों में इसको टैक्स फ्री (Tanhaji Tax Free) किया गया.

ऐसे में अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब खुलासा किया है कि, आखिर इस फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री क्यों किया गया. जाहिर है फिल्म में वीर योद्धा तानाजी के पराक्रम और शौर्य को देखकर हर हिंदुस्तानी गदगद हो उठा है.

फिल्म प्रेरणादायी है इसलिए हुई टैक्स फ्री

Tanhaji Tax free

तानाजी फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़ के करीब पहुंचने वाला है, वहीं इस फिल्म को दर्शकों से मिल रहे अपार प्रेम को देखते हुए कई प्रदेशों में टैक्स फ्री (Tanhaji Tax Free) भी किया। इस कड़ी में फिल्म को सबसे पहले टैक्स फ्री करने वाला प्रदेश था उत्तरप्रदेश। जी हां सीएम योगी ने इस फिल्म को सबसे पहले टैक्स फ्री करने का एलान किया जिसके बाद हरियाणा और महाराष्ट्र में भी फिल्म को टैक्स फ्री किया गया. वहीं अब सीएम योगी ने आजतक संग खास बातचीत में उन्होंने फिल्म को टैक्स फ्री किये जाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

सीएम योगी ने टैक्स फ्री किये जाने के सवाल पर कहा-यह फिल्म काफी प्रेरणादायी है और लोगों को प्रेरणा देने का काम कर रही है. इसलिए हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया.

Related Posts