खिलाड़ी कुमार के इतने बड़े फैन हैं कमांडो, कहा-अगर बनेगी बायोपिक तो करना चाहूंगा उनका रोल

vidhut big fan of akshay

बॉलीवुड के कमांडो विधुत जामवाल अपने एक्शन सीन के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कमांडो-3’ में व्यस्त हैं जिसमे पिछली दोनों सीरीज से ज्यादा एक्शन और फाइट सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। वहीं हाल ही में विधुत ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि, वह एक खास बायोपिक में काम करना चाहते हैं और वह होगी खिलाड़ी कुमार की.

 

कमांडो करना चाहते हैं खिलाड़ी कुमार की बायोपिक

कमांडो फिल्म से लीड एक्टर के रूप में खुद के अभिनय का लोहा मनवाने वाले विधुत खिलाड़ी कुमार अक्षय के बहुत बड़े फैन हैं. जी हां इस बात की खुलासा उन्होंने खुद किया है. यही नहीं वह अक्षय के इतने बड़े फैन हैं कि, उनकी बायोपिक में काम भी करना चाहते हैं. विधुत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरना कहा-मैं अक्षय का बहुत बड़ा फैन हूं उनकी और मेरी जर्नी काफी मैच करती है. अक्षय ने बैंकॉक में वेटर से लेकर मुंबई में एक कलाकार और फिर सुपरस्टार तक का सफर तय किया है. ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी रहा है. जाहिर है

vidhut jamwal wants to do biopic

जाहिर है विधुत पहली बार तब चर्चा में आये थे जब वह जॉन अब्राहम की “फ़ोर्स” में निगेटिव रोल में नजर आये थे. उनका यह किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. वहीं इसके बाद कमांडो सीरीज बनाई और हाल ही में उनकी फिल्म “जंगली” भी रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म को लोगों ने खासा पसंद नहीं किया।

विधुत ने कहा-अक्षय और हमारे बीच काफी सामन्यतायें हैं, वह भी एक्शन फल्मों में सीन खुद करते हैं और मैं भी कभी एक्शन सीन करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करता. ऐसे में अब देखन दिलचस्प होगा कि, क्या विधुत का यह सपना सच होता है या नहीं।

Related Posts