दीपिका की शादी में इसलिए नहीं नजर आये रणबीर कपूर, मस्तानी दीपिका ने उठाया राज से पर्दा

Ranbir deepika wedding

New Delhi: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली में रॉयल वेडिंग की थी। इसके बाद भारत आकर बेंगलुरु में एक और मुंबई में 3 रिसेप्शन दिए थे। 1 दिसंबर को हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी दिग्गज स्टार्स पहुंचे थे। लेकिन इस शादी में रणबीर कपूर नहीं नजर आये थे। तो वहीं अब खुद दीपिका पादुकोण ने इस राज से पर्दा उठा दिया है।

 

इसलिए नहीं नजर आये रणबीर कपूर

दीपिका की शादी में रणबीर कपूर के ना आने को लेकर हर कोई बेताब था। वहीं अब मस्तानी दीपिका ने इस राज से पर्दा उठाया राज से पर्दा है। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने रणबीर के रिसेप्शन में ना आने पर जवाब दिया। उन्होंने कहा- ”हमने अभी तक बात नहीं की है। मेरा मतलब है कि रिसेप्शन से पहले हमारी बात हुई थी लेकिन पार्टी के बाद से हमारी बात नहीं हो पाई है लेकिन ये रणबीर है । मैं उनके नहीं आने से सरप्राइज नहीं हूं ।”

Deepika ranbir wedding

दीपिका ने आगे कहा, ‘ऐसा ही रिलेशन हम शेयर करते हैं और यही इस रिलेशनशिप की खूबसूरती है । जहां बिना कुछ कहे बहुत कुछ कह दिया जाता है ।’ बता दें कि दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट भी शामिल नहीं हुई थीं।  गौरतलब है यह शादी का साल रहा है और इस साल कई बड़े स्टार्स ने शादी की है। इस साल बड़ी जाहिर है दोनों पार्टी के दिन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे । इस इंटरव्यू में दीपिका ने ये भी बताया कि वो रणवीर से पहली सिंगापुर में एक अवॉर्ड फंक्शन में मिली थीं । साथ ही ये भी बताया कि प्राइवेसी रखने के मकसद से उन्होंने इटली में शादी की थी।

Related Posts