एकता कपूर को मिला “मोस्ट पावरफुल वीमेन” का अवार्ड, इस प्रतिष्ठित मैगजीन ने किया सम्मानित

Ekta kapoor grab Most powerful women

टीवी की क्वीन के नाम सेपहचानी जाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta kapoor) के नाम अब एक और बड़ी उपलब्धि जुडी है. जी हां दुनिया की प्रतिष्ठित मैगजीन में से एक फॉर्च्यून ने एकता कपूर को अगस्त लिस्ट में दुनिया की सबसे “पावर फुल वीमेन” की लिस्ट में शामिल किया है. जाहिर है एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री में 20 साल से अधिक समय से सक्रिय हैं.

 

एकता कपूर को मिला मोस्ट पावरफुल वीमेन का टाइटल

दुनिया की प्रतिष्ठित मैगजीन “फॉर्च्यून” ने एकता कपूर को एक बड़े खिताब से नवाजा है. इस बात की जानकारी खुद एकता कपूर (Ekta kapoor) ने ट्वीट कर दी है. एकता ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया “मुझे प्रेरणादायक शक्तिशाली महिलाओं की अगस्त कंपनी में शामिल करने के लिए शुक्रिया फार्च्यून इंडिया। मेरी ईमानदार सोच है कि मुझे अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना है। फिर भी सम्मानित महसूस कर रही हूं। उम्मीद है कि आपकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी। एकता ने इस सम्मान से नवाज जाने को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है और आगे और अच्छा सफर और ऊंचाई तय करने की बात कही है.

20 साल से अधिक समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं एकता

टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रभावशाली और क्वीन बन चुकी निर्माता एकता कपूर (Ekta kapoor) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पिछले करीब 25 साल से अधिक समय से एक्टिव हैं. साल 1995 से लेकर अब तक एकता के प्रोडक्शन हॉउस बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत कई बड़े सीरियल बने हैं. इनमे “क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, कसौटी जिंदगी की जैसे चर्चित सीरियल्स शामिल हैं.

Related Posts