370 हटने के बाद कश्मीर पर बनी फिल्म का पहला गाना रिलीज, दुल्हन की विदाई के वक्त हुआ ध’माका और..

chui mubarak song out

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर पर आधारित एक फिल्म आ रही है जिसका पहला गाना “छुई मुबारक” रिलीज हो गया है. आपको बता दें कि, इस फिल्म का नाम है “दा फाइनल रिसोल्यूशन” (the final resolution) जो कश्मीर (Movie based on kashmir)पर आधारित है. वहीं इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है जो बेहद हैरान और दिल दहला देने वाला है.

 

छुई मुबारक सांग में दुल्हन की विदाई के वक्त हुआ हादसा

लंबे समय बाद कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया जिसके बाद सभी ने इस पहल की सराहना की. वहीं अब इसके हटने के बाद अब कश्मीर पर आधारित (Movie based on kashmir) एक फिल्म आ रही है जिसका नाम है “दा फ़ाइनल रिसोल्यूशन”. युवराज कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है जिसका नाम है “छुई मुबारक” . इस गाने में शादी समारोह का दृश्य दिखाया गया जिसमे एक जोड़े की शादी हो रही है. 3 मिनट 12 सेकेंड के इस गाने में शुरुआत तो बेहद खूबसूरत है, लेकिन कुछ समय बाद जब दुल्हन की विदाई हो रही होती है और वह कार में बैठने के लिए बढ़ रही होती है उसी वक्त एक जोरदार ध’माका होता है और चारों तरफ चीख पुकार मच जाती है.

फिल्म में मुख्य किरदार एक कश्मीरी पंडित निभा रही हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में मुख्य किरदार एक कश्मीरी पंडित निभा रही हैं जो इन दिनों अमेरिका में सेटेल्ड हैं. जी हां रिप्पी कौल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं जो फिल्म में एक कश्मीरी एक्टिविस्ट के किरदार में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि, फिल्म में कश्मीर के इतिहास और उसकी आजादी तक की कहानी को दिखाया जाएगा.

 

यहां देखें गाना…

 

Related Posts