सॉफ्टवेयर इंजीनियर से कैसे बनी बॉलीवुड अभिनेत्री, तापसी ने बताया-फिल्मों का तो सोचा भी नहीं था

सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद कुछ बड़ा और ऐसा करने का सपना की लोग हमेशा याद रखें. ऐसे में पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग को चुना और एक के बाद एक बड़े ब्रैंड के लिए चेहरा बनी. तापसी (Taapsee) ने एक इंटरव्यू में बताया की-आखिर फिल्मों के बारे में कभी सपने में भी सोचे बिना कैसा शुरू हुआ फ़िल्मी करियर।

 

सॉफ्टवेयर इंजिनियर की पढ़ाई के साथ-साथ बड़े सपने लिए तापसी के मन में हमेशा कुछ नया करना का मन करता था. ऐसे में तापसी ने पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग शुरू की जिसके बाद उन्हें कई शानदार फिल्मों के ऑफर आना शुरू हो गए. तापसी ने बतौर मॉडल रहते हुए कई बड़े ब्रैंड्स के साथ काम किया और इसके बाद उनके परिवार वाले भी खुश हुए. हालांकि जिस दौरान वह मॉडलिंग कर रही थीं तो उनके पिता इस बाद से खुश नहीं थे. लेकिन सफलता के साथ वह समझ गए की उनकी बेटी कुछ बड़ा करने का मादा रखती है. तापसी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साऊथ सिनेमा से की जहां उनकी कुछ ही फिल्मों ने बड़ा नाम दिलाया।

Taapsee Bollywood carrier

वहीं जब साऊथ में भी कुछ हिट फ़िल्में देने के बाद तापसी को “बैड लक’ के नाम से लोग पुकारने लगे तो उसके बाद भी वह हारी नहीं. फिर उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। साल 2013 में फिल्म “चश्मे बद्दूर” से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद फिर तापसी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से एक शानदार फिल्मों के जरिये अपने अभिनय का लोहा मनवाया.

Related Posts