इस अभिनेता से बात करने के चलते सोनम को पति ने वाट्सएप ग्रुप से किया बाहर, जाने पूरा मामला

Anand sonam whatsapp group

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “दा जोया फैक्टर’ (Zoya factor) को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार दलकीर सलमान (Dalquer salman) बतौर को एक्टर काम कर रहे हैं.

तो वहीं इसी बीच एक दिलचस्प और हैरान करने वाली बात सामने आई है कि सोनम को उनके पति ने एक अभिनेता से बात करने के कारण वाट्सएप ग्रुप से बाहर कर दिया है.

दरअसल मामला कुछ यूं हैं कि, इन दिनों सोनम (Sonam Kapoor) अपनी फिल्म की वजह से दलकीर सलमान (Dalquer Salman) से काफी बात कर रही हैं. वह अक्सर दलकीर का जिक्र घर पर भी किया करती थीं. ऐसे में आनंद और दलकीर भी बातचीत के दौरान काफी घुल मिल गए और अच्छे दोस्त बन गए. इसके बाद तीनों के बीच एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया और खूब चैट शुरू हो गई. इसके कुछ समय बाद आनंद आहूजा ने अपनी पत्नी को इस ग्रुप से निकाल बाहर किया. इसके बाद में दलकीर सलमान ने बताया कि हमारी बातों काफी कुछ ब्‍वॉयज टॉक होती है. हम कभी कार की चर्चा करते हैं तो कभी स्नूकर की. इसमें सोनम की कोई दिलचस्पी नहीं. लेकिन हमें इन बातों में बहुत मजा आता है. इसलिए हमने सोनम को ग्रुप से बाहर कर दिया.

Related Posts