Sonchiriya Trailer: सुशांत और भूमि का धाकड़ अंदाज, गालियों और गोलियों से भरा है फिल्म का ट्रेलर

Sushant bhumi sonchiriya

8 फरवरी को रिलीज हो रही सुशांत और भूमि की फिल्म “सोन चिड़िया” “का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। इस ट्रेलर में सुशांत और भूमि का धाकड़ अंदाज देखने को मिला। वहीं ट्रेलर गालियों और गोलियों से भरा है फिल्म का सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोन चिड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी चंबल के बागी के रोल में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है।

गालियों और गोलियों से भरा है ट्रेलर

2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। ये फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स में जबरदस्त पंच है। गालियों और गोलियों से भरा है फिल्म का सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोन चिड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी चंबल के बागी के रोल में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है।

sonchiriya trailer

अभिषेक चौबे का डायरेक्शन

सोन चिड़िया को उड़ता पंजाब फेम अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। वहीं, फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं। पान सिंह तोमर के काफी समय के बाद डकैतों पर दूसरी फिल्म है। अब देखना है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में गब्बर सिंह की याद दिलाते हैं या नहीं।

 

देखें ट्रेलर..

Related Posts