Judgemental Hai Kya रिलीज के बाद डायरेक्टर ने कंगना को किया मैसेज, बहन रंगोली ने किया शेयर

judgemental hai kya kangana

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फ़िल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgemental Hai Kya) सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों का भी काफी प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ऐसे में हर तरफ हो रही फिल्म की तारीफ़ से फिल्म के निर्देशक गदगद हो उठे और उन्होंने कंगना को मैसेज कर बड़ी बात कही है.

 

गौरतलब है कि, Judgemental Hai Kya फिल्म के रिलीज होने से पहले कई विवाद देखने को मिले, लेकिन इन सब का फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ता नजर आ रहा है. सिनेमा घरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है, वहीं सोशल मीडिया पर सभी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म को मिल रहे अपार प्रेम और सपोर्ट को देख फिल्म के निर्देशक गदगद हो उठे हैं. प्रकाश ने कंगना को मैसेज कर इस फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी है और उनको शुक्रिया अदा किया है.

डायरेक्टर और कंगना के बीच हुई चैट को कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. निर्देशक प्रकाश ने लिखा “हे कंगना मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं कि, फिल्म को इतना शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. हर कोई फिल्म की तारीफ़ करता नजर आ रहा है और यह बेहद खुशी की बात है. वह आगे लिखते हैं, फ़िल्म को हर तरफ से मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से काफी खुशी हो रही है.

वहीं फिल्म में कंगना को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कंगना की तारीफ़ करते हुए उनको आज के समय की सबसे बड़ी अभिनेत्री बताने के साथ ही महानायक बताया है.

Related Posts