JNU विवाद पर कंगना का बयान, कहा-यह कॉलेज गैंगवार है…इसको राष्ट्रीय मुद्दा न बनाया जाए

Kangna ranaut Angry on JNU Issue

JNU विवाद इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है, वहीं इसको लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रया भी देता नजर आ रहा है. इस कड़ी में अब बॉलीवुड की क्वीन और धाकड़ कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने इस हंगामे को कॉलेज गैंगवार (Kangna on JNU Matter) बताते हुए हंगामा करने वालों को 4-4 थप्पड़ लगाने की बात कही है.

साथ ही कंगना ने अपने कॉलेज टाइम का जिक्र करते कई मजेदार बातें कहीं हैं. अब कंगना का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है.

कंगना ने कहा-ऐसे लोगों को पकड़कर 4-4 थप्पड़ लगाने चाहिए

बीते दिनों राजधानी दिल्ली के प्रतिष्ठित विवि JNU में हुए हंगामे और छात्रों के बीच मारपीट का मामला काफी चर्चा में बना हुआ है. हर कोई इसपर अपनी प्रतिक्रया दे रहा है और अब तह एक नेशनल मुद्दा बन गया है. तो वहीं अब इसपर नाराजगी जाहिर और अपनी प्रतिक्रया देते हुए बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना (Kangana On JNU Matter) ने मजेदार जवाब दिया है. दरअसल कंगना इन दिनों अपनी फिल्म के प्रोमोशन में व्यस्त हैं इस दौरान उनसे JNU से जुड़े सवाल पूछे गए. इसपर कंगना ने कहा-JNU का मुद्दा एक कॉलेज गैंगवार है, ऐसे में इसको राष्ट्रीय मुद्दा बिलकुल भी नहीं बनाना चाहिए।

कंगना ने अपने कॉलेज टाइम का जिक्र करते हुए भी ऐसी ही कई बातों का बताया। वह कहती हैं कि, हंगामा करने वाले लोगों को पकड़कर थप्पड़ लगाने चाहिए, जिससे यह सभी होश में आ जाएं।

कंगना ने कहा यह एक कॉलेज गैंगवार है

JNU में चल रहे विवाद और बीते दिनों हुए हंगाम को लेकर कंगना रनौत ने कड़ी प्रतिक्रया दी है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा-JNU हहुई घटना की जांच चल रही है, फिलहाल मैं इसपर यह कहना चाहूंगी कि यह एक कॉलेज गैंगवार है. वह कहती हैं कि, वहां पर दो ग्रुप हैं एक JNU का और दूसरा एबीवीपी का, ऐसे में यह दोनों ग्रुप के बीच का मैटर है. तो इसे राष्ट्रीय मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए।

कंगना आगे कहती हैं कि, जब मैं चंडीगढ़ में कॉलेज में पढ़ती थी तो उस वक्त तो हमारे गर्ल्स हॉस्टल के पास जो कॉलेज था उसमे तो दो ग्रुप्स में ऐसी लड़ाई होती थी किम वह एक दूसरे को मारने पर उतारू हो जाते थे. ऐसे में यह तो आम बात है, कॉलेज में दो अलग-अलग ग्रुप होंगे तो उनमे ऐसी बात होती रहती है.