कपिल शर्मा ने शादी में किया ऐसा काम जिसको सुन आप कहेंगे वाह, दिखाई अपनी दिलदारी

kapil sharma wedding

New Delhi: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों लवबर्ड्स ने 12-13 दिसंबर को जालंधर में शादी रचाई और अब वह अपने नए रिश्ते की शुरुआत कर चुके हैं। हिंदू रीति-रिवाजो के साथ12 दिसंबर को इन दोनों ने शादी की। वहीं 13 दिसंबर को कपिल और गिन्नी ने सिख रीति-रिवाजो के साथ शादी रचाई है। जिसके बाद गिन्नी चतरथ का हाल ही में ग्रहप्रवेश हुआ है।

 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपनी शादी में एक ऐसा काम किया है। जिसे सुनने के बाद आपको भी उन पर बहुत गर्व होगा। मिली खबर के अनुसार अपनी शादी का बचा हुआ खाना कपिल ने एक एनजीओ को दान में दिया है। बता दें कि कपिल ने फीडिंग इंडिया नाम के एक एनजीओ को शादी का बचा हुआ खाना दान में दिया है।

kapil wedding

बता दें कि कपिल शर्मा खुद ही यह चाहते थे कि उनकी शादी का खाना बिल्कुल भी बर्बाद ना हो। उन्होंने इसीलिए ये फैसला किया। कपिल का यह नेकी का काम हर तरफ चर्चे में है। कपिल की हर कोई जमकर तारीफें कर रहा है। बता दें कि जब एनजीओ को ये पता चला कि कपिल शर्मा की शादी आसपास ही हो रही है। तो फिर कपिल के यहां उन्होंने संपर्क किया। सभी को पता था कि इस ग्रैंड शादी में कई तरह के शाही पकवान बनेंगे।जिनकी मात्रा भी बेहद ही ज्यादा होगी। मिली जानकारी के अनुसार कपिल को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने एनजीओ की तरफ खाने के लिए खुद से संपर्क किया।

 

Related Posts