डेब्यू फिल्म “रिफ्यूजी’ से लेकर अब तक इतना बदल गई करीना, कहा-समय बदल चुका है खुद को बदलना होगा

Kareena kapoor on Industry

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena kapoor) इन दिनों एक बड़े प्रोजेकट में व्यक्त हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस फिल्म के लिए करीना ने पहले बार वो काम किया है जो उन्होंने अपनी पहली फिल्म में काम करने के लिए भी नहीं किया था. वहीं करीना ने यह माना कि, अब समय बदल गया है डीवा बनकर कुछ नहीं होगा, खुद को बदलना होगा.

 

डीवा बनकर कुछ नहीं होगा, समय बदल गया है

बेबो करीना कपूर खान भले ही पिछले कुछ समय से कम फ़िल्में कर रही हैं, लेकिन वह इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके फैंस आज भी उनको देखने को बेतबा रहते हैं. फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली करीना को इंडस्ट्री में 19 साल हो चुके हैं. अपने करियर में करीना ने कई बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं. रिफ्यूजी से लेकर अब तक करीना ने खुद में काफी बदलाव किया है. इस बात को उन्होंने माना और अमिर खान के साथ फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया। वह कहती हैं कि, आमिर को 100 % चाहिए था और वह इस कैरेक्टर के लिए टेस्ट पसंद कर रहे थे.

Kareena kapoor Audition

19 साल के फ़िल्मी करियर में पहली बार दिया ऑडिशन

जी हां आमिर खान के साथ तीसरी फिल्म करने जा रही बेबो को “लाल सिंह चड्ढा” के लिए करीना को ऑडिशन देना पड़ा है. इस बात की जानकारी खुद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई है. करीना ने बताया एक दिन अचानक से आमिर का मेरे पास फोन आया और उन्होंने कहा- मैं चाहता हूं तुम इस फिल्म को सुनो जिसको लेकर मैं बहुत एक्साइटिड हूं। यह बहुत अचानक से हुआ। मैंने कुछ मिनटों तक स्क्रिप्ट सुनी और उन्होंने कहा चलो कुछ सीन्स को पढ़ते हैं। मैं चाहता हूं तुम कुछ सीन्स को पढ़ो। इसके बाद वह कहती हैं ‘ यह क्या हो रहा है’

करीना ने कहा-आज समय बदल गया है और ऑडिशन देना कोई हैरान करने वाली बात नहीं है. वह कहती हैं अगर में एक दीवा की तरह ही बर्ताव करती रहूंगी तो ऐसे काम नहीं चलने वाला है. उन्होंने आगे कहा-अल पचीनो ने भी कुछ कैरेक्टर्स के लिए ऑडिशन दिया है. हालांकि करीना ने बताया कि, यह उनके 19 साल के फ़िल्मी करियर में किसी फिल्म के लिए दिया पहला ऑडिशन है.

आमिर के साथ है तीसरी फिल्म

गौरतलब है कि, आमिर खान के साथ इससे पहले करीना तलाश और थ्री इडियट्स में काम कर चुकी हैं. थ्री इडियट्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वहीं तलाश में भी दोनों की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आई थी. वहीं अब लाल सिंह चड्ढा में करीना काम करने जा रही हैं जो “फारेस्ट गंप” की ऑफिशियल रीमेक है. यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा थी जिसमे टॉम हैंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था. वहीं इस फिल्म में आमिर खान उनका किरदार निभा रहे हैं.

Related Posts