केरल के पूर्व डीजीपी ने किया सनसनीखेज खुलासा-श्रीदेवी की हुई हत्या , बोनी बोले-बकवास

बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अदाकारा रहीं श्री देवी (Sridevi) की मौत के करीब डेढ़ साल बाद एक बार फिर उनकी मौत को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल केरल के पूर्व डीजीपी ऋषिराज सिंह के द्वारा लिखे गए एक लेख के बाद फिर से यह सवाल खड़ा हो गया है कि, श्रीदेवी की मौत एक हादसा है या साजिश। वहीं बोनी कपूर ने इस सनसनीखेज दावे को बकवास बताया है.

दरअसल ऋषिराज सिंह ने केरल के एक अखबार “कौमुदी” में कॉलम लिखा है जिसमे उन्होंने यह दावा किया है कि, श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी. उन्होंने अपने लेख में बड़े डॉक्टर और एक्सपर्ट संग बातचीत के बाद यह दावा किया है. इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में मानो भूचाल सा आ गया है और फिर से दिग्गज अभिनेत्री की मौत पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. आपको बता दें कि, इससे पहले भी दिल्ली के पूर्व एसीपी श्रीदेवी (Sridevi) की मौत को साजिश और ह्त्या करार दे चुके हैं. वहीं अब केरल के एक्स डीजीपी ऋषिराज सिंह ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत नेचुरल डेथ नहीं थी। ऋषि राज सिंह के दोस्त डॉक्टर उमादाथन जो फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे उनके साथ हुई बातचीत के बाद उन्होंने ये दावा किया है। ऋषिराज लिखते हैं- मेरे दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने बहुत दिनों पहले ही मुझसे कहा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी, उनकी मौत दुर्घटना से नहीं हुई और ना ही नेचुरल डेथ थी।

sridevi death

डीजीपी के दावों पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने बहिष्कार करते हुए कहा कि, वह इन बकवास बातों पर कुछ नहीं बोलना चाहते हैं. IN.com से बातचीत में बोनी ने डीजीपी के द्वारा किये गए सनसनीखेज खुलासे को बकवास बताया और उन्होंने कहा कि, ऐसी कई बातें सामने आती रहेंगी. वह ऐसी बकवास बातों पर जवाब देना पसंद नहीं करते हैं.

Related Posts