दिवाली बैश के दौरान ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, बचाने के लिए कूद पड़े किंग खान

king khan rescued Aiswarya manager

बच्चन परिवार के घर दिवाली पर शानदार सेलिब्रेशन होता है जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज शिरकत करते हैं. वहीं इस बार 2 साल बाद बच्चन साहब ने घर पर बड़ा सेलिब्रेशन रखा था जिसमे सभी बड़े कलाकारों ने शिरकत की. लेकिन इस दौरान एक अप्रिय घटना घटी जिसको रोकने के लिए किंग खान (King Khan) कूद पड़े और उन्होंने बड़ी घटना होने से रोक लिया.

 

ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, कूद पड़े शाहरुख़

जी हां एक तरफ जहां बच्चन परिवार संग सभी दिवाली सेलिब्रेट कर रहे थे दिवाली, तो वहीं दूसरी तरफ एक अप्रिय घटना घट गई. दरअसल मिड डे की रिपोर्ट के मुतबिक, दिआली बैश के दौरान ऐश्वर्या की मैनेजर (Aishwarya manager) अर्चना के लहंगे में दिया से आ लग गई, जिसके बाद आग काफी अधिक बढ़ गई. इस घटना को हर कोई देख रहा था लेकिन अर्चना को बचाने की हिम्मत कोई नहीं कर रहा था, इसके बाद वहां मौजूद शाहरुख़ बिना कुछ सोंचे समझे कूद पड़े और अपनी जैकेट से आग को बुझाने की कोशिश की. आग काबू में आई और इसमें किंग खान भी मामूली रूप से आग से झुलस गए. वहीं अर्चना को तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां वह आईसीयू में भर्ती बताई जा रही हैं.

फराह खान ने ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म प्रड्यूसर फराह खान ने इस बात की जानकारी साहा करते हुए एक ट्वीट किया। फराह ने एक अख़बार में छपी खबर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा ” मोहबब्तमैन टू रेस्क्यू। अर्चना की सेहत में जल्द सुधर हो’. बताया जा रहा है कि, अर्चना इस हादसे में 15% जल गई हैं. हालांकि उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आईसीयू हैं. वहीं शाहरुख़ को रेस्क्यू के दौरान मामूली सी चोट पहुंची है.

Related Posts