औवेसी ने मांगी मस्जिद तो इस अभिनेत्री ने लगाई फटकार, कहा-हमे चाहिए हमारे 40 हजार मंदिर

Koena mitra owaisi

सुप्रीम कोर्ट द्वारा लंबे समय से लटके अयोध्या भूमि विवाद के फैसले के बाद हर कोई प्रतिक्रया दे रहा है. इस कड़ी में हाल ही में असदुद्दीन औवेसी ने ट्वीट कर कहा था कि, हमे हमारी मस्जिद वापस चाहिए। तो वहीं अब उनके इस बयान पर बिग बॉस कंटेस्टेंट और अभिनेत्री कोइना मित्रा ने फटकार लगाते हुए पलटवार किया है.

कोइना ने लिखा-हमे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए

अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम फैसला आने के बाद हर कोई अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. इसमें एक नाम शामिल है और वो कोई और नहीं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी हैं. उनके इस ट्वीट को लेकर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, इसमें अब बिग बॉस कंटेस्टेंट कोइना मित्रा ने भी उनकी क्लास लगाई है. कोइना ने औवेसी के ट्वीट को रिट्वीट करके लिखा “हमे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए” यही नहीं इसके साथ ही कोइना ने एक हैसटैग भी इस्तेमाल किया जिसमे उनको इडियट बताया है. ”

सुप्रीम कोर्ट ने जमीन रामलला विराजमान को देने की बात कही

गौरतलब है कि, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए अयोध्या में भूमि पर रामलला विराजमान की होने की बात स्वीकारी। वहीं इसके इतर दूसरे पक्ष को मस्जिद के लिए दूसरी ओर 5 एकड़ जमीन देने की बात कही है. लेकिन औवेसी इसका विरोध कर रहे हैं. वहीं अगर बात करें कपिना की तो वह हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 में नजर आई थीं.

Related Posts