शादी को लेकर मलाइका ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा-बीच पर होगी वेडिंग

malaika arjun destination wedding

बॉलीवुड की बिंदास और सुपर सेक्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अर्जुन कपूर संग उनके अफेयर के चर्चे भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अक्सर अपनी शादी के सवाल पर चुप्पी साधने वाली मलाइका ने अब शादी (destination wedding) को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि, उनकी वेडिंग कहां होगी।

 

शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं मलाइका

लंबे समय से अर्जुन कपूर संग अफेयर की चर्चाओं ने बीच अब आख़िरकार मलाइका (malaika arora) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपनी शादी को लेकर सब कुछ बता दिया. मलाइका ने कहा-वह शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. वह कहती हैं उनकी शादी बीच (Beach wedding) पर होगी जोकि एक वाइट वेडिंग होगी. यही नहीं मलाइका ने कहा-वह अपनी शादी में गर्ल गैंग को शामिल करेंगी जो उनकी ब्राइडमेड बनेंगी.

malaika arora on her wedding

गौरतलब है कि, इससे पहले दोनों ने अपने रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया था. जब भी मलाइका या अर्जुन से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने टाल दिया। लेकिन अब मलाइका ने अर्जुन कपूर को लेकर पूछे गए सवाल पर खुलकर बात की और बता दिया कि वह अपनी शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं। दरअसल मलाइका हाल ही में नेहा धूपिया के शो “नो फिलटर विद नेहा” में पहुंची थी जहां पर उन्होंने कहा-अर्जुन बिलकुल पर्फेक्ट हैं वह हर चीज में अच्छे हैं. लेकिन वह पैसा को संभालना नहीं जनता है.

Related Posts