‘तू नंगा ही तो आया था’ लिरिक्स को बताया गया बेस्ट, गीतकार बोले-ऐसे फूहड़ गाने बनने ही नहीं चाहिए

Apna time aayega song won Filmfare

‘तू नंगा ही तो आया था, क्या घंटा लेकर जायेगा’ इस लिरिक्स को फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट लिरिक्स का अवार्ड दिया गया है. इसके बाद गीतकार मनोज काफी गुस्से में नजर आये और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर नाराजगी जताई है. साथ ही उन्होंने अपना टाइम आएगा (Apna time aayega) को बेस्ट लिरिक्स अवार्ड दिए जाने पर कड़ी आपत्ति जताई और कहा कि, ऐसे गाने बनने ही नहीं चाहिए।

मनोज ने कहा ऐसे फूहड़ गाने बनने ही नहीं चाहिए

इन दिनों फिल्मों को हिट कराने के लिए गानों को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. ऐसे में आज कल एक से बढ़कर एक लिरिक्स लिखी जा रही हैं. कुछ गाने ऐसे होते हैं जो दिल को छू जाते हैं, तो वहीं कुछ मस्ती और मजे के लिए दर्शकों को देखते हुए बनाये जाते हैं. ऐसा ही एक गाना पिछले साल काफी चर्चा में रहा था जिसका टाइटल है ‘अपना टाइम आएगा’. वहीं इस गाने (Apna time aayega) को फिल्मफेयर का अवार्ड भी मिल गया, जिसके बाद अब लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

गीतकार मनोज ने ‘अपना टाइम आएगा’ को अवार्ड दिए जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि, ऐसे गानों को अवार्ड दिया जाता है और जो गाने देश के वीर जवानों और देशभक्ति को दर्शाते हैं उन्हें सम्मान नहीं मिलता है. मनोज कहते हैं – मुझे लगता है कि सिनेमा एक पर्दा है इसे कभी बेपर्दा नहीं होना चाहिए। इस तरह के फूहड़ गाने बनने ही नहीं चाहिए।

अब किसी अवार्ड फंक्शन में नहीं जाऊंगा

तेरी मिटटी गाने की जगह अपना टाइम आएगा तो अवार्ड दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी हंगामा देखने को मिल रहा है. वहीं गाना लिखने वाले लिरिसिस्ट मनोज इस बात से काफी नाराज हैं और वह काफी आहत हुआ है.

मनोज ने सोशल मीडिया ऊपर लंबी पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी जताई है. मनोज कहते हैं- मैंने सोशल मीडिया पर लिखा भी है कि अब किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाऊंगा। इसके बाद जो रिएक्शन आए उसे पढ़कर मेरी आंखें भर आती हैं। इस देश में जहां साहिर, कैफी, शैलेंद्र, पंडित प्रदीप हुए हैं। वहां गीतकारों को सम्मान देने का स्तर इतना नीचे गिर चुका है। मेरा क्या है। मुझे तो कोई दुख नहीं है। मैं तो फिर गाने लिखूंगा। फिर मेरे गाने आएंगे। मैं अभी कम से कम 10-12 बड़ी फिल्में कर रहा हूं। लेकिन आज के बाद मैं अपने आप को किसी अवॉर्ड फंक्शन में खड़ा हुआ नहीं पाऊंगा।

Related Posts