इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की कहानी सुन भावुक हुई नेहा, दिए 1 लाख रुपये

Neha gets emotional

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कर हाल ही में अपनी एक तस्वीर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं. वहीं अब एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं. इस बार वह शो के एक कंटेस्टेंट की भावुक कहानी को सुनकर शो पर भावुक हो गई और उसकी लिए बड़ी मदद का एलान भी कर दिया.

इंडियन आइडल की जज नेहा अक्सर शो में कुछ ऐसा कर देती हैं जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं दूसरी तरफ वह अपने गानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसा ही हाल ही में इस शो में पर कुछ ऐसा हुआ की नेहा भावुक हो गई और भावुक होने के साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट की मदद के लिए 1 लाख रुपये का एलान भी कर दिया. दरअसल शो पर एक कंटेस्टेंट ने परफॉर्मेंस के बाद अपनी कहानी साझा की जिसको सुनकर सभी जज भावुक हो गए. कंटेस्टेंट ने बताया कि, वह पिछले 6 सालों से अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मना सका है.

Neha kakkar

दिवाली के इस पर्व पर अक्सर वह फैक्ट्री में काम ही करता रहता है, जिसकी वजह से वह घर नहीं जा पाता है. लड़के की बात सुन नेहा कक्कर बेहद भावुक हो गई और उन्होंने उसको एक लाख देने का एलान किया और कहा कि, अब वह घर जाकर अपने परिवार के साथ अच्छे से दिवाली एन्जॉय करे. कंटेस्टेंट ने ये भी बताया कि उसकी सिंगिंग सुनने के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी उसकी गायकी की काफी तारीफ की, जो उसके लिए गर्व की बात है.

Related Posts