बचपन से मन का नहीं कर पाया चिंटू, हॉट लड़की की एंट्री के बाद कर रहा है अच्छे दिनों का इंतजार

chintu tyagi

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडेय की पहली बार जोड़ी एक साथ देखने को मिलने वाली है. इस फिल्म (pati patni or woh) के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था जो अब रिलीज हो गया है और यह बहुत ही मजेदार मालूम पड़ रहा है. एडल्ट कॉमेडी पंच के साथ ही पति-पत्नी के बीच जब तीसरी महिला आती है तो चिंटू का दीवानापन साफ़ नजर आता है और अब उसे अच्छे दिनों का इंतजार है.

 

पत्नी से बोर होकर तपस्या को दिल दे बैठा चिंटू

बचपन से ही चिंटू त्यागी उर्फ़ कार्तिक आर्यन को अपने मन की चीजें नहीं मिलती हैं जिससे वह परेशान रहता है. पिता जी कहने पर साइंस और फिर इंजीनिरिंग करनी पड़ी. इसके बाद उसकी शादी भी करा दी जाती है लेकिन वह अपने वैवाहिक जीवन में खुश नहीं है. इस बीच ट्रेलर में एक डायलॉग है” आराम हमारे जीवन में नहीं है या फिर अपने पिता के हाथों चूतिया बन गए” .

फिल्म में गाने हैं सुपरहिट

ट्रेलर तो मासलेदार नजर आ ही रहा है लेकिन उसके साथ ही बैकग्रॉउंड में चल रही गाने भी सभी सुपर हिट नजर आ रहे हैं. टोनी कक्कर का “धीमे धीमे” तो मीका सिंह की आवाज में “अंखियों से गोली मारे”.

पोस्टर में दिखा था चिंटू का दीवानापन

आपको बता दें कि, इस ट्रेलर के रिलीज होने से पहले एक पोस्टर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर संग पिंजरे में कैद नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी नजर पिंजरे के बाहर खड़ी अनन्या पांडे पर टिकी हुई है. दरअसल फिल्म में भूमि कार्तिक की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं और अनन्या पांडे उनकी प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं.

देखें ट्रेलर…

Related Posts