मेकअप आर्टिस्ट पंढरी का हुआ निधन, अमिताभ बच्चन से लेकर करीना तक का किया मेकअप

Makeup Artist Pandhari juker passed away

बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट पंढरी जुकर (Pandhari Juker) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. जी हां बताया जा रहा है कि, वह काफी समय से बीमार चल रहे थे और आज 88 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया.

आपको बता दें कि, पंढरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज आर्टिस्ट में से एक हैं जिन्होंने बच्चन साहब से लेकर करीना तक सभी का फिल्मों में मेकअप किया है.

बच्चन साहब हुए भावुक

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट (Pandhari juker) के निधन की खबर सुनकर हर कोई दंग रह गया. वहीं अचानक उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. अब हर कोई उन्हें याद कर रहा है.

इस कड़ी में अमिताभ बच्चन ने भी एक भावुक पोस्ट लिखकर उन्हें याद किया है. बच्चन साहब ने लिखा- “पंढरी जुकर का निधन। प्रार्थना और संवेदना। फिल्म इंडस्ट्री के अग्रणी और प्रतिष्ठित मेकअप आर्टिस्ट, जिन्होंने आज के सभी प्रमुख मेकअप आर्टिस्ट्स को ट्रेंड किया। शानदार, पेशेवर और बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व। मेरा पहला मेकअप उन्हीं के द्वारा किया गया था।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जुकर (Pandhari Juker) को पंढरी दादा के नाम से पहचाना जाता था. वह फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से एक्टिव थे. बताया जाता है कि, उन्होंने अपने 60 साल के करियर में दिलीप कुमार, मीना कुमारी, राज कपूर, अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, शाहरुख खान, आमिर खान और करीना कपूर समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स का मेकअप किया था।

Related Posts