दबंग सलमान के पिता का किरदार निभाएगा यह अभिनेता, सामने आई पहली तस्वीर

pramod khanna, filmy hungama

New Delhi: भाईजान सलमान की फिल्म “दबंग-3” का उनके फैन्स को बेसब्री से इन्तजार है. भारत की सक्सेस के बाद अब एक बार फिर भाईजान सलमान का दबंग अवतार लोगों को देखने को मिलने वाला है. फिल्म को लेकर कई मजेदार बातें सामने आ रही हैं, इस कड़ी में अब प्रजापति पांडेय यानि चुलबुल(सलमान) के पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता से जुडी बात सामने आई है.

गौरतलब है कि, टाइगर फ्रेंचाइज के बाद दबंग सबसे बड़ी हिट फ्रेंचाइज है जिसका पहला पार्ट साल 2010 में आया था. वहीं अब इस साल के अंत में सलमान खान एक बार फिर अपनी दबंगई से दर्शकों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज देने वाले हैं. फिल्म में चुलबुल पांडे और रज्जो की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलने वाली है. वहीं चुलबुल के पिता का किरदार अब “प्रमोद खन्ना” (Pramod Khanna) निभाएंगे. जी हां इस बात की जानकारी खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रमोद की तस्वीर शेयर कर दी है. जाहिर है इससे पहले फिल्म में प्रजापति का किरदार दिवंगत अभिनेता “विनोद खन्ना” ने निभाया था.

आपको बता दें कि, प्रमोद खन्ना (Pramod Khanna) विनोद के भाई हैं जो अब उनकी जगह यह मुख्य किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में आपको ‘मलाइका” यानि मुन्नी नहीं नजर आएंगी बल्कि उनकी जगह खुद “मुन्ना बदनाम हुआ” पर ठुमके लगाते सलमान ही नजर आने वाले हैं.

Related Posts