वीडियो हुआ लीक तो पाकिस्तानी सिंगर ने छोड़ी इंडस्ट्री, ट्वीट कर लिखा-अल्लाह मेरे पाप माफ़ करे

pakistani singer left industry

पाकिस्तानी सिंगर रबी परिजादा (rabi parizada) बीते दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में आई थी. वहीं इसके बाद एक और घटना घटी जिसमे उनके कुछ निजी पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गए थे. ऐसे में इससे परेशान होकर अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का एलान कर दिया है.

 

न्यूड वीडियो लीक होने के बाद छोड़ी इंडस्ट्री

रबी परीजादा (rabi parizada) एक पाकिस्तानी सिंगर हैं जो इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. उनके चर्चा में आने का कारण हैं सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके कुछ न्यूड वीडियोज. लेकिन अब वह इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने इस घटना के बाद इंडस्ट्री छोड़ने का एलान कर दिया है. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद उन्होंने लोगों से अपील भी की थी की इन वीडियो को शेयर न करें. वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि, वह अब इंडस्ट्री छोड़ रही हैं.

रबी ने इंडस्ट्री छोड़ने के एलान करने के साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘अल्लाह मेरे पाप को माफ़ करे”. रबी के ट्विटर हैंडल पर कुछ पोस्ट हैं, हालांकि यह उर्दू भाषा में लिखे हुए हैं. पोस्ट शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपने प्रोफ़ाइल का बैकग्रॉउंड भी ब्लेक कर दिया है और उसमे छोटे शब्दों में लिखा है-आई एम सोरी फॉर बीइंग मी.

वीडियो लीक होने के बाद रबी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी. इन सब को देखते हुए वह काफी परेशान हो गई और अब उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया।

Related Posts