यौन शोषण का आरोप लगाने के साथ ही महिला ने किया खुलासा, काम से निकालने की धमकी देते थे हिरानी

संजू, पीके, मुन्ना भाई जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी पर शोषण के आरोप लगे। इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई। “संजू” फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर ने हिरानी पर शोषण करने का आरोप लगाया।

यही नहीं महिला ने शोषण के आरोप लगाने के साथ ही कहा की जब उसने हिरानी की हरकतों को उजागर करना चाहा तो उन्होंने नौकरी से निकलने की बात कही। वहीं अब इस खुलासे से उनके निर्देशन में बनने वाली कई फ़िल्में मुश्किल में नजर आ रही हैं। जी हां हफपोस्ट के साथ बातचीत में महिला ने यह चौंकाने वाले खुलासे किये। इसमें संजू बाबा की फिल्म “मुन्ना भाई चले अमेरिका” सबसे खास है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली थी।

 

काम से निकालने की धामी देते थे हिरानी

हिरानी पर महिला ने आरोप यह भी लगाया गया कि विरोध करने पर राजकुमार हिरानी काम से निकालने की धमकी देते थे। पीड़िता के मुताबिक उस वक्त उसने इसलिए कुछ नहीं कहा क्योंकि वह अपनी नौकरी बचाना चाहती थी। अगर वह इसका विरोध करती और पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान फिल्म छोड़ देती तो राजू हिरानी इंडस्ट्री में नाम उसे बदनाम कर सकते थे।

Rajkumar hirani Me Too

हिरानी पर महिला ने लगाया शोषण का आरोप

संजू, पीके और मुन्ना भाई जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रही एक महिला ने छह महीने तक शोषण करने का आरोप लगाया था। असिस्टेंट डायरेक्टर के मुताबिक फिल्म संजू के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उनका शोषण किया गया था। उसने आरोप लगाया कि राजकुमार हिरानी ने संजू फ‍िल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के छह महीनों के दौरान हुआ।

Related Posts