कभी नहीं थे खाने के पैसे आज एक फिल्म के लेते हैं करोड़ों, पुराने समय को याद कर हुए भावुक

Rajkumar rao struggle days

साल 2010 में लव सेक्स और धोखा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाला गुरुग्राम का एक लड़का आज अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहा है. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के उभरते स्टार राजकुमार राव की जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “मेड इन चाइना’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने अपने पुराने समय को याद करते हुए कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं.

 

खाने के नहीं थे पैसे

9 सालों में अपने दमदार अभिनय और शानदार स्टाइल से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले राजकुमार बताते हैं कि, एक समय ऐसा था जब उनके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं रहते थे. हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे राजकुमार आज इंडस्ट्री के बड़े कलाकार की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. लेकिन एक समय वो भी था जब राजकुमार मात्र 15 हजार रुपये कमाते थे और मुंबई में अपने सपनों की तलाश कर रहे थे। हाल ही में अपनी फिल्म “Made in China” के प्रमोशन के दौरान राज ने पिंकविला से खास बातचीत में बताया कि, मैं जब मुंबई आया तो घर का किराया और दूसरे खर्च के लिए 15 से 20 हजार रुपये की जरूरत होती थी. जबकि पैसे होते नहीं थे. कई बार ऐसा होता था कि खाने के लिए भी कुछ नहीं होता था.

 

Rajkumar Rao

आज एक फिल्म के लेते हैं करोड़ों

यही नहीं मुंबई में शुरूआती दिनों में दिनों में उनकी कमाई मात्र 15-20 हजार रुपये ही होती थी. इसमें उनको घर का किराया और बाकी खर्चे भी देखने होते थे. राजकुमार ने बताया कि ये वो समय था जब मैं और मेरा दोस्त विनोद बाइक पर ऑडिशन देने के लिए जाते थे. जब पहुंचते थे तो बाइक पर पूरा चेहरा धूल में गंदा हो जाता था. तब हम दोनों दोस्त गुलाबजल से चेहरा साफ करके ऑडिशन के लिए चले जाते थे. लेकिन आज राजुमार एक फिल्म के 9 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमे बताया गया कि, राजकुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब वह 9 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं.

Related Posts