जब सलमान को राजकुमार और मौनी ने बेचना चाहा मर्दों वाला सूप, भाईजान बोले-मुझे तो इसकी जरुरत नहीं

Rajkumar salman in big boss

इन दिनों राजकुमार राओ अपनी अगली फिल्म “मेड इन चाइना’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस दौरान वह टीवी शो से लेकर आउट डोर हर तरफ इसका प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में राजकुमार (Rajkumar ) फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान (Salman) के शो बिग बॉस में पहुंचे जहां पर उन्होंने भाईजान को मर्दों के शरीर में एनर्जी बढ़ाने वाला सूप (Magic Soup) बेचना चाहा। इसके बाद सलमान ने जो कहा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि, आयुष्मान की तरह ही अब राजकुमार भी एक ऐसे टॉपिक पर फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसपर बात करने से लोग काफी झिझकते हैं. दरअसल फिल्म का नाम “Made in china’ है लेकिन वह इस फिल्म में एक सेल्स मेन की भूमिका में हैं जो चाइना का एक प्रोडक्ट बेच रहा है. यह प्रोडक्ट है चीनी वायग्रा जो मर्दों के लिए एनर्जी बढ़ाने का काम करता है. यह फिल्म 25 को रिलीज हो रही है जिसके लिए राजकुमार (Rajkumar) प्रमोशन में लगे हुए हैं. ऐसे में वह हाल ही में सलमान के शो बिग बॉस में पहुंचे जहां उन्होंने सलमान को इस सूप के बारे में बताया। जब राजमुकार ने सलमान को यह बताया कि, यह एक ऐसा सूप है जो मर्दों के अंदर एनर्जी बढ़ाता है. यह सुनकर सलमान ने राजकुमार की तरफ देखते हुए कहा-मुझे इसकी जरुरत नहीं है.

मरदाना कमजोरी को दूर करने वाले इस सूप के बारे में सुनकर सलमान बोले मुझे इसकी जरुरत नहीं है. इसके बाद रुकमणी मौनी ने राजकुमार को फटकार लगाई और फिर राजकुमार बोले यह आपके लिए नहीं है. यह तो हमारा प्रोडक्ट है जो हम बेच रहे हैं. आपको बता दें कि, इस फिल्म में एक ऐसे बिजनेसमैन की कहानी दिखाई गई है जो छोटे दुकानदार से एक बड़ा व्यापारी बनता है.

Related Posts